घर में हो रही थी मंदिर जाने की तैयारी लेकिन 22 सेकेंड में मातम में बदल गई खुशहाली - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 6 जुलाई 2024

घर में हो रही थी मंदिर जाने की तैयारी लेकिन 22 सेकेंड में मातम में बदल गई खुशहाली

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में एक परिवार की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं जब 35 वर्षीय देवेंद्र की करंट की चपेट में आ जाने के कारण दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, यहां एक परिवार मंदिर जाने की तैयारियां कर रहा था लेकिन तभी देवेंद्र को इतनी जोर का करंट का झटका लगा कि महज 22 सेकेंड में उसकी मौत हो गई. इस घटना का वीडियो सीसीटीवी में भी कैद हो गया है.

जानकारी के मुताबिक चांदो गांव निवासी देवेंद्र अपने ममेरे परिजन सुवेंद्र सिंह के यहां हो रहे धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आया था. यहां हर साल आषाढ़ मास में सुरेंद्र सिंह परिवार के कल्याण और सुख समृद्धि के लिए मंदिर में पूजा अर्चना का कार्यक्रम रखता है. इस परंपरा के तहत सभी लोग घर के अंदर मंदिर में जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया. 

परिजनों ने बताया कि घर में सभी लोग मंदिर में पूजा की तैयारी कर रहे थे. कोई प्रसाद बना रहा था तो कोई मंदिर में फूल और जल चढ़ाने की व्यवस्था कर रहा था. इसी बीच देवेंद्र भी मंदिर में झंडा लगाने के लिए बांस का डंडा लेकर आ रहा था लेकिन जैसे ही उसने मुख्य गेट में प्रवेश किया वैसे ही घर के ऊपर निकली 33 केवी की बिजली लाइन से डंडा छू गया और उसमें करंट उतर गया. इससे पहले कोई कुछ समझ पाता देवेंद्र करंट की चपेट में आ गया और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई. बरसात के कारण बांस के डंडे में हल्की नमी थी और इस वजह से करंट डंडे में आ गया और देवेंद्र उसे सहन नहीं कर पाया.



Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages