अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी नेता जितेंद्र यादव ने किया वृक्षारोपण - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 1 जुलाई 2024

अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी नेता जितेंद्र यादव ने किया वृक्षारोपण

बस्ती- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के जन्मदिन के अवसर पर पार्टी के युवा नेता जितेन्द्र यादव ने वृक्षारोपण किया । उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव गरीबों, मजलूमों, शोषितों-वंचितों की आवाज हैं नौजवानों, किसानों, मजदूरों की आस एवं विश्वास हैं।
जितेंद्र यादव ने अपने नेता अखिलेश यादव के 51 वें जन्मदिन के उपलक्ष्य में कोठली में पार्टी के  पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के साथ वृक्षारोपण करते हुए  लंबी आयुकी प्रार्थना किया । सपा नेता जितेन्द्र यादव ने कहा की आज जन्मदिन है उस शख्स का उस नेता का जिनपर उत्तर प्रदेश की  जनता को भरोसा है उम्मीद हैं ।
 वो बेरोजगारो ,नौजवानों की उम्मीद हैं ,रिटायर हो चुके कर्मचारियों की उम्मीद हैं ,महिला पेंशन की आस में बैठी माताओं-बहनों की  उम्मीद हैं । वो दसवीं बारहवीं पास कर चुके छात्रों , सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली की आस में बैठे किसानों को , महंगाई की मार झेल रहे गरीब और मध्यम वर्गीय जनता की उम्मीद हैं । उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव समाज के वंचित तबके के लोगों को अग्रिम पंक्ति में लाने के लिए सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई लड़ रहे हैं इस लिए ऐसे नेता के नाम पर 10 -20 वृक्ष लगाकर उनकी लंबी उम्र के लिए हम सब कामना करते हैं।

वृक्षारोपण कार्यक्रम में मुख्य रूप से -विपिन चौधरी,उदयभान यादव,मोहम्मद रिजवान,अमित कुमार,मंजीत कुमार,विशाल चौधरी,चंदन कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages