बस्ती-अनुभवी डॉक्टरों ने संभाली आर्यन हॉस्पिटल एवं सर्जिकल सेंटर की कमान - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सोमवार, 15 जुलाई 2024

बस्ती-अनुभवी डॉक्टरों ने संभाली आर्यन हॉस्पिटल एवं सर्जिकल सेंटर की कमान

बस्ती- स्वास्थ्य के क्षेत्र में बस्ती जनपद में आर्यन हॉस्पिटल एवं सर्जिकल सेंटर लोगों को बेहतर सुविधा प्रदान कर रहा है । आर्यन हॉस्पिटल में एक ही छत के नीचे कई प्रकार के मरीजों का सफल इलाज हो रहा है अस्पताल में प्रसव , एवं कई अन्य बड़ी बीमारियों का ऑपरेशन एवं इलाज अनुभवी डॉक्टरों द्वारा सफल हुआ है जिसकी वजह आर्यन हॉस्पिटल का जिले के टॉप अस्पतालों में गिनती की जा रही है।
आर्यन हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर मंगेश चौधरी ने मीडिया को बताया कि अस्पताल में बेहतर स्वास्थ्य सुविधा को उपलब्ध कराने के लिए डॉक्टर केएन गुप्ता फेफड़ा एवं उदर रोग विशेषज्ञ, डॉक्टर सबीना खातून( स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ) डॉo राघवेंद्र (फिजिशियन) डॉo शैलेंद्र कुमार (जनरल एवं लैप्रोस्कोपिक सर्जन एवं डॉ रमेश चन्द्र (न्यूरो फिजिशियन की तैनाती है । न्यूरो फिजिशियन डॉo रमेश चन्द्र प्रत्येक रविवार को 10 बजे से 4 बजे तक अस्पताल में उपस्थित रहते हैं ।
 आर्यन हॉस्पिटल एन्ड सर्जिकल सेंटर में मरीजों का लेजर एवं लैप्रोस्कोप विधि द्वारा बिना किसी चीर फाड़ के इलाज किया जा रहा है इसके अलावा गुर्दे की पथरी ,नली की पथरी  ,पेशाब की थैली में पथरी ,बवासीर , भगन्दर ,पैर की नशों का ऑपरेशन , प्रसव , ,मुहासे एवं गड्ढों का इलाज ,झुर्री एवं झाइयां का इलाज  के साथ साथ न्यूरो स्पेशलिस्ट डॉक्टर की परामर्श पर सफल इलाज हो रहा है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages