10 करोड़ की लागत से बने आलीशन मकान को जेसीबी किया गया ध्वस्त - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 24 अगस्त 2024

10 करोड़ की लागत से बने आलीशन मकान को जेसीबी किया गया ध्वस्त

मध्य प्रदेश के छतरपुर पुलिस थाने में पथराव करने वाले उपद्रवियों के ऊपर सख्त कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने पुलिस प्रशासन ने गुरुवार को  मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली की 10 करोड़ रुपये की लागत से बने आलीशान महल को ध्वस्त कर दिया है वहीं घर पर खड़ी दो चारपहिया वाहनों को भी जेसीबी मशीन से कुचल दिया गया . 

बता दें कि 21 अगस्त को धार्मिक नेता सैय्यद हाजी शहजाद अली और सैय्यद जावेद अली के नेतृत्व में करीब 300-400 लोग ज्ञापन सौंपने के लिए पुलिस थाने आए थे. वे महाराष्ट्र के संत रामगिरी महाराज के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे थे, जिन पर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर महाराष्ट्र में पहले से ही कई केस दर्ज हैं. 
डीआईजी ललित शाक्यवार ने बताया कि भीड़ अचानक आक्रामक हो गई और पथराव शुरू कर दिया, जो करीब दस मिनट तक जारी रहा, जिसके बाद पुलिस को प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए आंसूगैस के गोले दागने पड़े. पथराव के कारण कोतवाली थाना प्रभारी अनिल कुजूर के हाथ और सिर में गंभीर चोटें आईं हैं. आरक्षक भूपेंद्र प्रजापति भी घायल हुए हैं. पुलिस की टीमें गश्त कर रही हैं और सीसीटीवी फुटेज और वीडियो क्लिपिंग की मदद से पथराव में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है. 

प्रदेश सरकार के मुताबिक, कोतवाली थाने में पथराव के मामले में पुलिस ने 48 नामजद और 100 से अधिक अन्य आरोपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में केस दर्ज किया गया है. मामले में अभी तक 70 से अधिक लोगों से पूछताछ की गई और 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages