बस्ती के गड्ढों वाली सड़कों पर चलना हुआ जोखिम ,आये दिन हो रही दुर्घटनाएं - तहक़ीकात समाचार

ब्रेकिंग न्यूज़

Post Top Ad

Responsive Ads Here

शनिवार, 31 अगस्त 2024

बस्ती के गड्ढों वाली सड़कों पर चलना हुआ जोखिम ,आये दिन हो रही दुर्घटनाएं

बस्ती- एक तरफ उत्तर प्रदेश सरकार दावा करती है कि प्रदेश की सड़कों की हालात में काफी सुधार हुआ है दूसरी तरफ यूपी के गड्ढों वाली सड़कों पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रहीं हैं लेकिन लोकनिर्माण विभाग को इसकी कोई परवाह नही है।
ताजा मामला बस्ती जनपद के रामनगर विकास खण्ड के पिरैला नरहरिया का है जहाँ पर करीब 200 मीटर सड़क पर गड्ढे हो जाने की वजह से प्रतिदिन वाहनों से आने जाने वाले यात्रियों को दुर्घटना का शिकार होना पड़ रहा है । 

कांग्रेस नेता विश्वनाथ चौधरी ने बताया कि पिरैला चौराहे पर 200 मीटर सड़क पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है जिसकी वजह से सड़क जलमग्न रहता है और कीचड़ होने की वजह से दो पहिया और तीन पहिया वाहनों का दुर्घटना होना आम बात हो गया है , उन्होंने बताया कि यह मार्ग सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज सीमा में प्रवेश करती है ,डुमरियागंज की सड़क काफी अच्छी है जबकि पिछले 5 वर्ष से इस सड़क की हालत काफी खराब है लेकिन दर्जनों शिकायत के बाद भी इस सड़क का मरम्मत नही हुआ । उन्होंने बताया कि 31 अगस्त को दिन में एक तीन पहिया वाहन फिसल कर सड़क पर गिर गया जिससे उसमें बैठे लोगों को चोटें आईं। कांग्रेस नेता विश्वनाथ चौधरी ,प्रधान ध्रुबलाल चौधरी , अनिल यादव , विजय सिंह और अन्य लोगों ने इस सड़क को अतिशीघ्र बनाये जाने की मांग की है।

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages